chiaseedsbenefits

//

खोज

सीडर स्टार्स एकेडमी नॉर्थ नेवार्क बॉयज़ 04 ट्रॉफी को घर ले जाने के लिए एक क्लासिक थ्रिलर से बचेद्वारामाइकल लुईस,

08/01/22, 11:45 पूर्वाह्न ईडीटी

शेयर करना

जब गैरी अडायर इस सप्ताह थोड़ी छुट्टी के लिए इंग्लैंड लौटेंगे, तो उनके पास अपने दोस्तों और परिवार के साथ साझा करने के लिए एक दिलचस्प कहानी होगी।सीडर स्टार्स एकेडमी नॉर्थ नेवार्क बॉयज़ 04

मुख्य कोच इस बारे में बात करेंगे कि कैसे उनका दस्ता मुश्किल से ग्रुप स्टेज से बाहर निकला और USYS नेशनल्स अंडर -18 फाइनल में उम्र के लिए एक जंगली खेल खेला।

24 जुलाई को धूल साफ होने तक, सीडर स्टार्स डिज्नी की वाइड वर्ल्ड ऑफ स्पोर्ट्स में एक क्लासिक थ्रिलर से बच गया, अंडर -18 चैंपियनशिप ट्रॉफी लेने के लिए यूनाइटेड पीडीएक्स 04 बी प्रीमियर ब्लैक (ओरेगन) से 5-4 अतिरिक्त समय की जीत।

"टीम और क्लब के लिए, यह एक शानदार उपलब्धि है," अडायर ने कहा। "यह युवा फुटबॉल का शिखर है।"

सिर्फ टूर्नामेंट में पहुंचना एक उपलब्धि मानी जाती थी।

अडायर ने कहा, "हमारे लिए क्वालीफाई करना एक बात थी, लेकिन वास्तव में वहां जाना और उस स्तर पर प्रदर्शन करना जैसा हमने किया, खासकर पहला गेम हारने और वापस आने के बाद शानदार था।" "खिलाड़ी सभी श्रेय के पात्र हैं क्योंकि अंततः वे वही हैं जो मैदान पर प्रयास करते हैं।"


सीएसए (@cedarstarsacademy) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट

नेवार्क में स्थित, NJ सेंट बेनेडिक्ट्स प्रेप ने हाई स्कूल फ़ुटबॉल में अभूतपूर्व सफलता प्राप्त की है, जिससे अनगिनत प्रतिभाशाली चैंपियनशिप टीमें बनाई गई हैं। इसके अलावा, इसने अमेरिकी राष्ट्रीय टीम के कोच ग्रेग बेरहल्टर, क्लाउडियो रेयना को भी जन्म दिया है, जिन्हें कई पर्यवेक्षक अपनी पीढ़ी का सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल खिलाड़ी मानते हैं, और टैब रामोस, जिन्होंने राज्यों के सर्वश्रेष्ठ हमलावरों में से एक के रूप में ख्याति अर्जित की है। रचनात्मक खिलाड़ी।

अडायर ने कहा, "पतझड़ के मौसम के दौरान सेंट बेनेडिक्ट से उन्हें जो मिलता है वह वसंत में होता है।" "ईडीपी द्वारा प्रदान की जाने वाली रूपरेखा के साथ, मुझे लगता है कि यह उनके द्वारा की जाने वाली हर चीज को मान्य करता है, जो हमारे लोग करते हैं। यह उन्हें आगे बढ़ाता है और यह उन्हें गुदगुदाता रहता है और उनमें जीतने और प्रतिस्पर्धा करने की इतनी इच्छा होती है। ”

किसिमी, फ्लै में डिज्नी वाइड वर्ल्ड ऑफ स्पोर्ट्स में छह दिनों में पांच मैचों में गर्मी और उमस के दौरान किस सीडर स्टार्स ने प्रदर्शन किया।

इससे पहले कि हम चैंपियनशिप के खेल में उतरें, आइए जानें कि टीम के लिए वहां पहुंचने के लिए कितनी अनिश्चित यात्रा थी।

ईडीपी में प्रतिस्पर्धा करने वाले सीडर स्टार्स ने यूएसवाईएस नेशनल लीग प्रो में 5-0-2 अंक दर्ज करके राष्ट्रीय स्तर पर अपना स्थान बुक किया।

दस्ते ने अपने अंतिम एनएल मुकाबले में पीए डोमिनियन को हराकर बर्थ हासिल की। जैसा कि यह निकला, जर्सी टीम ने अपने शुरुआती मैच को राष्ट्रीय समूह चरण में पीए डोमिनियन को छोड़ दिया, जिससे यह मुश्किल स्थिति में आ गया।

मार्टिन पुल्गारिन ने पीए डोमिनियन को 2-1 से जीतने से पहले सीडर स्टार्स को 1-0 की बढ़त दिलाई।

टीम ने सिनसिनाटी यूनाइटेड प्रीमियर (ओहियो) को 2-0 से हराकर स्टीव टोलोज़ा और डेवोन रशमोर के गोलों के पीछे वापसी की।

"यदि आप फ़ुटबॉल या फ़ुटबॉल के आसपास काफी लंबे समय तक हैं, जब तक कि कोई आपको यह नहीं बताता कि आप समाप्त कर चुके हैं, तो आप समाप्त नहीं हुए हैं," अडायर ने कहा। "यह टीम के विश्वास और समझ, टीम की एकजुटता, खिलाड़ियों के लिए बहुत कुछ है, कि वे न केवल दूसरे गेम में रिबाउंड करने में सक्षम थे, बल्कि यूनाइटेड प्रीमियर जैसी सिनसिनाटी में एक टीम को हराने में सक्षम थे, जिन्होंने मेरी राय में, शायद देश की बेहतर टीमों में से एक है।"

"हमारे लिए वापस उछालने में सक्षम होने के लिए खिलाड़ियों के चरित्र के लिए वॉल्यूम बोलता है, उनके लिए वास्तव में उस समूह के माध्यम से अपना रास्ता तय करने की इच्छा जो एक बहुत ही कठिन समूह था।"

1-1 से फाइनल ग्रुप मैच में प्रवेश करते हुए, सीडर स्टार्स को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए एक धागे की जरूरत थी। इसे 4-0 या बेहतर परिणाम से जीतने की जरूरत थी क्योंकि लक्ष्य अंतर केवल चार गोलों का मुकाबला करता है और सिनसिनाटी को दो या उससे कम गोल से जीतने के लिए (सिन्सी ने 3-1 की जीत बनाम पीए डोमिनियन दर्ज की)।

और मामलों को और भी दिलचस्प बनाने और रहस्य को जोड़ने के लिए, खेल में 20 मिनट शेष के साथ बिजली की देरी थी।

"हमारे पास एक अस्पष्ट विचार था, और हम टाई-ब्रेकर के साथ पीछे और आगे जा रहे थे। हमें अपने अंतिम गेम में गोल करने थे, और हमें यह सुनिश्चित करने के लिए रक्षात्मक रूप से ठोस होना था कि हम हार न मानें। ”

देश के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक, घाना के मूल निवासी रैंसफोर्ड ज्ञान ने हैट्रिक के साथ नेतृत्व किया। पुल्गारिन, युवराज नागरा और लुका ओहादिके ने एकल लंबाई जोड़ी।

अडायर ने कहा, "जब दूसरा गेम बगल के मैदान पर चल रहा था तो यह बहुत कठिन होता है।" “कभी-कभी एक दूसरे क्षेत्र पर नज़र रखने का प्रलोभन होता है। लेकिन हमने वास्तव में सिर्फ अपना काम पूरा करने पर ध्यान केंद्रित किया। यह सिर्फ हमारी उंगलियों को पार करने का मामला था। फ़ुटबॉल में आपको थोड़े से भाग्य की ज़रूरत होती है और हमें वह थोड़ा सा भाग्य मिला है।”

सीडर स्टार्स ने सेमीफाइनल में अपनी सफलता जारी रखी, एलआई स्लैमर्स (पूर्वी न्यूयॉर्क) पर 3-0 से जीत दर्ज की। बेलमार, क्वाकू अग्याबेंग और रैंसफोर्ड ज्ञान ने गोल किए।

अडायर ने कहा, "एक बार जब यह सेमीफाइनल में पहुंच जाता है, तो गणितज्ञ की ओर से यह मानसिक रूप से थोड़ा आसान हो जाता है।" “यह निश्चित रूप से खेल की तरफ आसान नहीं है, खासकर जब आप खेलते हैं … ऐसी टीमों के खिलाफ जो आयोजित होने वाली हैं। वे हमेशा कठिन होने वाले हैं। हम तूफान का थोड़ा सा सामना करने में सक्षम थे। ”

ठीक है, अब समय आ गया है कि हम अपनी चुनिंदा प्रस्तुति - चैंपियनशिप गेम पर जाएं।

हर बार जब एक टीम ने गोल किया, तो विपक्ष ने अपने लक्ष्य के साथ मुकाबला किया।

यहां देखें कि यह जंगली और पागल मैच कैसे हुआ:

अग्याबेंग ने पांचवें मिनट में जर्सी की ओर से बढ़त बना ली, लेकिन ओलिवर स्टोन ने 21वें मिनट में ओलिवर स्टोन के स्कोर के साथ बढ़त बना ली। ग्यारह मिनट बाद डैरेन ग्रीन ने ओरेगॉन टीम को 2-1 से बढ़त दिला दी।

सीडर स्टार्स के ज्ञान ने पेनल्टी किक अर्जित की और 57वें मिनट में उसे 2-2 से बराबरी पर ले लिया। जैकब मोलिना ने 70वें मिनट में सीडर स्टार्स को 3-2 की बढ़त दिलाई।

केवल आठ मिनट बाद, यूनाइटेड पीडीएक्स के जुआन रुएडा-डुरान एक गोल करने के लिए जुड़े।

टीमें मुश्किल से नेट ढूंढ रही थीं। बेलमार जोसेफ ने सीडर स्टार्स को 86वें मिनट में बढ़त दिलाई, लेकिन रुएडा-दुरान का दूसरा गोल मिनट बाद में 4-4 से बराबर हो गया।

ज्ञान ने 112वें मिनट में मैच का अपना दूसरा गोल किया - गेम-विजेता - और सीडर स्टार्स जीत के लिए शेष आठ मिनट को समाप्त करने में सफल रहे।

"उनके पास कुछ शानदार फॉरवर्ड खिलाड़ी हैं," अडायर ने ओरेगॉन टीम के बारे में कहा। "यह उन खेलों में से एक था जहां हर बार जब भी टीम को गेंद मिलती, वे स्कोर कर सकते थे।"

"कोई भी खेल देख रहा था ... इसे प्यार होता।"

लेकिन आप में कोचों में से एक थे...

"मैं गंजा हूँ। अगर मैं नहीं होता, तो निश्चित रूप से मेरे बाल झड़ जाते, ”अडायर ने कहा।

"यदि आप कभी भी मुक्केबाजी के अपने पूरे 12 राउंड देखते हैं और आप अंतिम दौर में पहुंच जाते हैं और दो मुक्केबाज़ पैरों पर खड़े होते हैं और बस एक-दूसरे पर झूलते हैं। यह पिछले हाफ में काफी कुछ था। हम भाग्यशाली हो गए।"

"ओवरटाइम में आठ मिनट शेष हैं और आप सोच रहे हैं, 'ओह, कृपया, क्या हम रुक सकते हैं।' हम रुकने में कामयाब रहे। उस समय हर कोई स्पष्ट रूप से खुश था। ”

पदक समारोह के दौरान अडायर के पास कुछ नहीं बचा था

"मैं बस सूखा था," उन्होंने कहा। "मैं बस वहीं बैठ गया और तुम्हारे गले में पदक और हर कोई तुमसे कह रहा है 'अच्छा किया।' आप बस धन्यवाद कहते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि आप समझ रहे हैं कि क्या हो रहा है क्योंकि आप अभी बहुत थके हुए हैं। मुझे लगता है कि बहुत सारे खिलाड़ियों ने ऐसा ही महसूस किया, लेकिन उन्होंने इसका आनंद लिया। एक स्टाफ के रूप में हम सभी खिलाड़ियों के लिए बेहद उत्साहित थे क्योंकि उन्होंने अपना 100 प्रतिशत दिया और सभी श्रेय के पात्र हैं। उन्होंने निश्चित रूप से इस सप्ताह इसे अर्जित किया। ”

एक राष्ट्रीय चैम्पियनशिप के साथ व्यक्तिगत सम्मान आया।

गोलकीपर मार्सिलियो सोरेस को गोल्डन ग्लव विजेता चुना गया। छह गोल करने वाले ज्ञान को गोल्डन बॉल से नवाजा गया। उन्हें अग्याबेंग के साथ बेस्ट इलेवन के लिए नामित किया गया था।

अडायर ने कहा, "यह स्पष्ट रूप से एक टीम के दृष्टिकोण से अच्छा था कि कुछ व्यक्तियों को कुछ अच्छी पहचान भी मिली जो हमारे लड़कों के लिए बहुत अच्छी है।"