msdhonimovie

//

खोज

पेन एफसी यूथ लाइटनिंग्स रिटर्न टू नेशनल्स गार्नर्स फाइनलिस्ट अवार्डद्वारामाइकल लुईस,

08/01/22, 10:45 पूर्वाह्न ईडीटी

शेयर करनापिछले वर्ष के अधिकांश के लिए,पेन एफसी लाइटनिंग 2004 गर्ल्स

टीम अपनी पीठ पर उस लौकिक लक्ष्य के साथ खेली।

यह पसंद है या नहीं, राष्ट्रीय युवा फ़ुटबॉल चैंपियनशिप जीतने के बाद टीमों का सामना करना पड़ता है।

"जाहिर है, यह अलग लग रहा था," मुख्य कोच बिल बेचर ने कहा। "पिछले साल हम एक अज्ञात टीम के रूप में गए थे। हम इसे लेकर उत्साहित थे। क्षेत्रीय लोगों के बाद, हमें विश्वास था कि हम जीत सकते हैं, लेकिन हमें नहीं पता था कि हम क्या कर रहे हैं।

“इस साल हम गत चैंपियन के रूप में वापस आए। हम किसी को आश्चर्य से पकड़ने नहीं जा रहे थे। हम जानते थे कि वहां काफी अच्छी टीमें हैं और यह मुश्किल होने वाला है। लेकिन हमारी उम्मीदें ज्यादा थीं। हमने वास्तव में सोचा था कि हम फिर से जीतने जा रहे हैं, इस तथ्य के बावजूद कि हम जानते थे कि यह आसान नहीं होने वाला था। हम निश्चित रूप से अति आत्मविश्वासी नहीं थे।"


पेन एफसी यूथ (@pennfcyouth) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट

"हम सिर्फ अपने आप में एक मजबूत विश्वास है," बीचर ने कहा। "हम खुद को धक्का देते हैं। हम हर बार हमसे सबसे ज्यादा उम्मीद करते हैं। हमने इसमें अच्छा प्रदर्शन किया। हम अंत में बस थोड़ा सा कम आए, एक अच्छी टीम से हार गए। मुझे पता है कि स्कोर लाइन 3-0 थी, लेकिन यह काफी आगे और पीछे का खेल था। हमारे पास मौके थे और उन्होंने अपना मौका दिया। उन्हें श्रेय दें।'

रिकॉर्ड-वार, पूर्वी पेनसिल्वेनिया की ओर से नागरिकों के लिए एक अच्छा रन-अप था, इसके लिए यूएसवाईएस नेशनल लीग प्रो में 4-1-2 अंक के साथ क्वालीफाई किया और फिर पूर्वी पेंसिल्वेनिया यूथ सॉकर एसोसिएशन स्टेट कप जीता।

नागरिकों से पहले, बेचर ने महसूस किया कि पेन एफसी को अपने खेलों में पर्याप्त धक्का या चुनौती नहीं दी गई थी।

"दुर्भाग्य से, हमारे पास बहुत सारे खेल थे जो प्रतिस्पर्धी नहीं थे," उन्होंने कहा। "मैं कहूंगा कि उनमें से लगभग 50 प्रतिशत खेलों में समाप्त हो गए जो 4-0 या इससे भी बदतर थे, जो थोड़ा सा चोट पहुंचाते थे, खासकर वहां जाने से पहले [डिज्नी]। अप्रैल के माध्यम से, हमारे पास ऐसे खेल नहीं थे जिनमें हमें वास्तव में चुनौती दी गई थी। ”

पेन एफसी ने नागरिकों पर अपनी लय पाई।

"यह बहुत जल्दी वापस आ गया," बीचर ने कहा। “हमें वहां खेले गए हर खेल में चुनौती दी गई। लड़कियों ने जवाब दिया। हमें जीतने के रास्ते मिल गए लेकिन कई बार हम आक्रमण करने वाले तीसरे में उतने तेज नहीं दिखे, जितने कि हम पूरे साल आंशिक रूप से [क्योंकि] हो सकते हैं कि कुछ खेल बहुत आसान हों। ”

नागरिकों में, पेन एफसी ने लगातार तीन जीत के साथ अपना समूह जीता और कोई गोल नहीं होने दिया। टीम ने सेमीफाइनल में टेनेसी एससी को 5-1 से हरा दिया। लॉरेन गेह्रेट के पास एक ब्रेस था और जेमी स्वार्ट्ज, एलेक्स मर्फी और क्रिस्टन इकोनोमोपोलोस ने भी नेट पाया।

"यह पहला गेम था जिसे हमने पहले हाफ में बनाया था," बीचर ने नागरिकों के बारे में कहा। "अब उन्हें स्कोर करने की कोशिश करने के लिए जोर लगाना होगा और फिर उन्होंने बहुत सारी जगह छोड़ दी और इसके पीछे हम फायदा उठाने में सक्षम थे।"

पेन एफसी ने एक ऐसी टीम के रूप में ख्याति अर्जित की जिसने पहले स्कोर किया और बाकी मैच में हावी रही।

हालाँकि, गैलेक्सी एससी के खिलाफ ऐसा नहीं हुआ।

एना जॉनसन ने इलिनॉइस टीम को 28वें मिनट में बढ़त दिलाई और कैटलिन लेवेलियन ने 67वें मिनट में गोल किया। ओलिविया एंडरसन ने 90वें मिनट में 3-0 के परिणाम में स्कोरिंग को समाप्त कर दिया।

"हम वास्तव में लीड से खेलने के लिए बने हैं, और हम अपने गेम के उच्च प्रतिशत में लीड प्राप्त करते हैं," बीचर ने कहा। "अगर हम पहले स्कोर करते हैं, तो हमें हराना बहुत मुश्किल है। [जॉनसन द्वारा] लक्ष्य ने इसे कठिन बना दिया। उन्होंने अच्छा काम किया। मैं यह नहीं कहूंगा कि वे अंदर बैठे लेकिन उन्होंने हमारे सेंटर बैक पर दबाव नहीं डाला। उन्होंने अगले पास से गेंद को जीतने की कोशिश की। उन्होंने वही किया जो उन्हें करने की जरूरत थी, और इसने उनके लिए काम किया। ”

जबकि बीचर ने टीम की अवधारणा पर जोर देना पसंद किया और किसी भी खिलाड़ी को बाहर नहीं किया, पेन एफसी के कलाकारों की एक जोड़ी को आयु वर्ग के सर्वश्रेष्ठ इलेवन दस्ते के सदस्यों के रूप में सम्मानित किया गया - स्वार्ट्ज, जिन्होंने तीन गोल और एलिजाबेथ सुयदम के साथ टीम का नेतृत्व किया। दोनों खिलाड़ी मध्य मिडफील्डर हैं, हालांकि स्वार्ट्ज ने भी विभिन्न पदों पर प्रदर्शन किया है।

"जेमी हर जगह थोड़ा सा खेलता है," बीचर ने कहा।

"हम एक टीम हैं," कोच ने कहा। “हर किसी की भूमिका होती है। हर कोई अपनी भूमिका समझता है। हम सुपर, सुपर निःस्वार्थ हैं, जो मुझे लगता है कि हमें वास्तव में अच्छा बनाता है। हम जानते हैं कि हर कोई उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि अगला।”

एक आयु वर्ग में - अंडर -18 - जिसमें कई टीमें विभाजित हो जाएंगी क्योंकि खिलाड़ी या तो उम्र से बाहर हो जाते हैं या कॉलेज में भाग लेते हैं, पेन एफसी अगले साल अंडर -18 टीम में लगातार तीसरी बार राष्ट्रीय स्तर पर पहुंचने के अवसर के लिए वापसी करेगा। .


"हमारे पास पांच लड़कियां हैं जिन्होंने स्नातक की उपाधि प्राप्त की है और कॉलेज जा रहे हैं," बीचर ने कहा। "तो, बाकी लोग वापस आ गए हैं। हमारे पास फिर से एक मजबूत टीम होगी। मेरा मतलब है, हम कुछ अच्छे खिलाड़ियों को खो रहे हैं। लेकिन हम बहुत अच्छे खिलाड़ियों को भी रिटेन कर रहे हैं। हम अगले साल की चुनौती के लिए तत्पर हैं। हम निश्चित रूप से इस पर एक और रन बनाने के लिए जोर लगाने जा रहे हैं। ” माइकल लुईस से ट्विटर पर socwriter@aol.com और @Soccerwriter पर संपर्क किया जा सकता है। उनकी किताब, अलाइव एंड किकिंग द अविश्वसनीय लेकिन सच्ची कहानी रोचेस्टर लांसर्स, खरीदी जा सकती हैयहां