hugoboumous

//

खोज

EDP ​​पहली टीम आगामी स्प्रिंग क्लासिक में डेब्यू के लिए तैयार: अंतिम चयन से पहले कोचों से मिलेंद्वाराक्रिस मस्सारिक,

02/12/20, 5:30 अपराह्न ईएसटी

"+ई[एम-1]+"ईडीपी स्प्रिंग क्लासिक 2020न केवल एक नए फ़ुटबॉल सीज़न की शुरुआत का प्रतीक है, बल्कि इस साल के स्प्रिंग क्लासिक में की शुरुआत भी होगीईडीपी पहली टीम

.

 

EDP ​​1st टीम 2019-2020 मौसमी वर्ष में 12U खिलाड़ियों के लिए एक पूरी तरह से वित्त पोषित खिलाड़ी पहचान मंच है, जिसमें खिलाड़ियों को सीखने, यात्रा करने और कुछ बेहतरीन क्लबों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा का अनुभव करने के लिए इष्टतम विकास के अवसर बनाने के लिए तटस्थ प्रशिक्षण और खेल का माहौल है। राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर।

 

वर्तमान में, स्प्रिंग क्लासिक में ईडीपी प्रथम प्रथम टीम की भागीदारी खिलाड़ी चयन के परीक्षण चरण का हिस्सा है, ताकि उनके यूनाइटेड किंगडम दौरे से पहले टीम के निश्चित 16 खिलाड़ियों को ढूंढा जा सके।

 लॉरी डडफील्ड, पूर्व लीसेस्टर सिटी और हल सिटी खिलाड़ी, के सह-संस्थापकIconz अनुभव

और पहली टीम के कोचिंग स्टाफ के सदस्य, खेल के उस स्तर का विवरण देते हैं जो टीम का इंतजार कर रहा है, "टीम दौरे के दौरान प्रतिस्पर्धा के कुछ उच्च स्तर के खिलाफ आने की उम्मीद कर सकती है। उदाहरण के लिए, लड़कों के पास लिवरपूल के साथ-साथ पूर्व ईपीएल चैंपियंस लीसेस्टर सिटी की प्रतीक्षा में वर्तमान विश्व, यूरोपीय और ईपीएल चैंपियंस के खिलाफ खेल हैं। तो, वहीं से आपको उनके आगे प्रतिस्पर्धा के स्तर का अंदाजा हो जाता है। ”

फ़ुटबॉल के इस अगले स्तर की तैयारी में और विदेश यात्रा और प्रतिस्पर्धा की कठिनाइयों का सामना करने के लिए, EDP 1st टीम यूके के कुछ बेहतरीन कोचों द्वारा चौकस नज़र, मार्गदर्शन और निर्देशन के अधीन होगी। कोच, जिन्होंने खुद खेल के कुछ उच्चतम स्तरों पर खेला और निर्देश दिया है और जिन्होंने पेशेवर क्षमता में इन एथलीटों के समान चुनौतियों का सामना किया है।

 

कोचिंग स्टाफ में शामिल हैं:

 

मिकी एडम्स, एक पूर्व पेशेवर फुटबॉलर, जिसका करियर 19 साल का था, जिनमें से पांच साउथेम्प्टन फुटबॉल क्लब में थे। एडम्स की पृष्ठभूमि में क्लबों के साथ ईपीएल में प्रबंधक या सहायक प्रबंधक के रूप में समय भी शामिल है जिसमें फुलहम फुटबॉल क्लब, ब्राइटन एंड होव एल्बियन, नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट और लीसेस्टर सिटी शामिल हैं। उन्हें अपने करियर में दो बार सीज़न का प्रबंधक नामित किया गया है।

 

रिचर्ड थॉमस, मई 2019 तक वर्तमान वाटफोर्ड फुटबॉल क्लब अकादमी प्रबंधक। थॉमस ने लेटन ओरिएंट में बिताए सात वर्षों के दौरान प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ियों के पोषण के लिए एक प्रतिष्ठा विकसित की, जिनमें से चार अकादमी प्रबंधक के रूप में थे। उस समय के दौरान, उन्होंने क्लब के अंडर -18 को लीग खिताब के लिए नेतृत्व किया और एफए यूथ कप में एक रन का निरीक्षण किया। थॉमस ने हाल ही में नॉट्स काउंटी के सहायक प्रबंधक के रूप में कार्य किया।

 



लॉरी डडफील्ड, एक अन्य पूर्व अंग्रेजी पेशेवर फुटबॉलर, जिन्होंने पेशेवर क्लबों के लिए खेला है जिसमें केटरिंग टाउन, लीसेस्टर सिटी, हल सिटी, नॉर्थम्प्टन टाउन, नॉट्स काउंटी और साउथेंड यूनाइटेड शामिल हैं। उन्होंने 2009 में पेशेवर खेल से संन्यास ले लिया।

 

EDP ​​की पहली टीम का लक्ष्य खिलाड़ियों को फ़ुटबॉल में युवा एथलीट के विकास में 'सर्वश्रेष्ठ बनाम सर्वश्रेष्ठ' अनुभव प्रदान करना है, जिसमें प्रतिबद्ध सदस्यों को कोई खर्च नहीं करना है। यह अनूठा अवसर टीम को एक शैक्षिक और प्रतिस्पर्धी माहौल में सुधार करने की अनुमति देगा जो जीवन भर में एक बार सांस्कृतिक प्रदर्शन और विशेषज्ञ निर्देश प्रदान करता है।

 

डडफील्ड, बताते हैं कि सामरिक अनुभव और इस कार्यक्रम से अलग होने के जोखिम के मामले में ये खिलाड़ी क्या हासिल करने की उम्मीद कर सकते हैं। वे कहते हैं, "यह समझना वास्तव में महत्वपूर्ण है कि हम यहां पहिया का पुन: आविष्कार नहीं कर रहे हैं। पहली टीम परियोजना का उद्देश्य विपक्ष की प्रतिस्पर्धी प्रकृति, एक वास्तविक सर्वश्रेष्ठ बनाम सर्वश्रेष्ठ कार्यक्रम है। उस अंत तक, टीमें पहले से कहीं अधिक कठिन विरोध की उम्मीद कर सकती हैं। खेल की गति निश्चित रूप से बहुत तेज और अधिक भौतिक होगी, जिसका उपयोग वे करते हैं, कुंजी के साथ: एक्सपोजर! अंतरराष्ट्रीय क्लबों के लिए एक्सपोजर, खिलाड़ी का एक्सपोजर और इस माहौल में खेलने के लिए आवश्यक स्तर का एक्सपोजर!

 

उन्होंने इस बात पर विस्तार करना जारी रखा कि उनका मानना ​​​​है कि कार्यक्रम की सफलता में क्या महत्वपूर्ण होगा, इस पर जोर देते हुए, "ईडीपी पहली टीमों के लिए सबसे महत्वपूर्ण कारक उनकी एकाग्रता सुनिश्चित करना होगा और उनकी प्रतिबद्धता का स्तर हमेशा की तरह अच्छा होगा। फिर, शैक्षिक दृष्टिकोण से, उनकी स्थिति को समझने के लिए और विपक्षी खिलाड़ियों के स्तर की जांच करने के लिए जो उनकी स्थिति में भी खेलते हैं। ”

 


EDP, EDP स्प्रिंग क्लासिक में क्षेत्रीय प्रथम टीम रोस्टरों को प्रतिस्पर्धा करते हुए देखकर उत्साहित है। ये क्षेत्रीय टीम के खिलाड़ी ईडीपी प्रथम टीम फाइनल टीम में जगह पाने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। हम इन युवा एथलीटों को अपने कौशल का परीक्षण करने और पेशेवर स्तर के कोचों की निगरानी में नए खिलाड़ियों को तराशने के लिए एक मंच प्रदान करके बहुत खुश हैं। ईडीपी आने वाले महीनों में इस युवा टीम की निरंतर यात्रा को देखने के लिए उत्सुक है।

ईडीपी . के बारे में

1999 में स्थापित, एलीट डेवलपमेंट प्रोग्राम सॉकर (ईडीपी) यू.एस. में यूथ सॉकर लीग और टूर्नामेंट के सबसे बड़े आयोजकों में से एक है। और U20/23 पुरुष और महिला लीग संचालित करता है। ईडीपी हर साल 20 से अधिक टूर्नामेंट भी चलाता है। EDP ​​के लीग और टूर्नामेंट के लिए मुख्य जोर इसका Pathway to College™ प्रोग्रामिंग है जो सॉकर खिलाड़ियों को कॉलेज में भाग लेने पर जोर देने के साथ अपनी पूरी क्षमता तक पहुंचने में सक्षम बनाता है। ईडीपी की लीग में 3,500 से अधिक टीमें भाग लेती हैं और सालाना ईडीपी टूर्नामेंट में 170,000 से अधिक खिलाड़ी प्रतिस्पर्धा करते हैं। ईडीपी के बारे में अधिक जानकारी के लिए www.edpsoccer.com पर जाएं।टैग:ईडीपी लीग समाचार