archery

 

ईडीपी सम्मान और शिष्टाचार नीति

ईडीपी सम्मान और शिष्टाचार नीति

फ़ुटबॉल खेलना एक सकारात्मक अनुभव होना चाहिए जो युवा एथलीटों को खिलाड़ियों के रूप में विकसित होने के अवसर प्रदान करता है और उन्हें आत्मविश्वास और दयालु व्यक्ति बनने में मदद करता है। आरईपी खिलाड़ियों और रेफरी को सकारात्मक सुदृढीकरण प्रदान करने के लिए दर्शकों, कोचों और क्लब के अधिकारियों को प्रोत्साहित करता है।

आरईपी क्या है?

आरईपी खेल दिवस के अनुभव को बेहतर बनाने का एक प्रयास है। यह दर्शकों, कोचों और क्लब के अधिकारियों को खिलाड़ियों और रेफरी को सकारात्मक सुदृढीकरण प्रदान करने के लिए प्रोत्साहित करता है। आरईपी दिशा-निर्देश प्रदान करता है कि कैसे सकारात्मकता और सम्मानजनक व्यवहार युवा एथलीटों को प्रभावित करता है।

आरईपी किसके लिए लागू होता है?

यह नीति रेफरी, कोच, क्लब और दर्शकों सहित ईडीपी प्रतियोगिताओं में भाग लेने वाले और भाग लेने वाले सभी व्यक्तियों पर लागू होती है। यह कार्यक्रम शुरू में 2018 के मार्च में ईडीपी क्लबों के लिए शुरू किया गया था और यह सभी ईडीपी कार्यक्रमों और लीग सीज़न का हिस्सा बना रहेगा। हमारे खिलाड़ियों को आरईपी से पूरी तरह से लाभान्वित करने के लिए, ईडीपी सभी भागीदारों और प्रतिभागियों के लिए इस नीति को अपनाने का इरादा रखता है। प्रत्येक ईडीपी प्रतियोगिता के दौरान आरईपी का समर्थन करने के लिए प्रत्येक अधिकारी, क्लब, टीम और व्यक्ति का लक्ष्य है।

आरईपी का ब्यौरा क्या है?

आरईपी रेफरी, कोच, क्लब और दर्शकों के साथ-साथ संबंधित प्रक्रियाओं के लिए दिशानिर्देशों और जिम्मेदारियों की रूपरेखा तैयार करता है।

मैं

पूरी नीति पढ़ें